सलमान खान बोले- शादी का तो पता नहीं, लेकिन 3-4 बच्चे तो चाहिए



सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैन्स भले ही लंबे समय से अपने पसंदीदा एक्टर को विवाह बंधन में बंधते देखने का इंतजार कर रहे हों, लेकिन सलमान फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं हैं. हां, उनको 3-4 बच्चे जरूर चाहिए.

सलमान को शादी पर संदेह, पर बच्चों की चाहत 
जब भी सलमान से शादी से जुड़ा सवाल पूछा जाता है तो वह एक अलग ही जवाब लेकर आते हैं. हाल ही एक कार्यक्रम में उनसे शादी से जुड़े सवाल पूछे गए तो सलमान ने कहा, 'आप लोग मेरे माथे पर पसीना देख रहे हैं? आप ऐसा किसी और के माथे पर नहीं देख पाएंगे, क्योंकि यहां मौसम बहुत अच्छा है. जहां तक शादी की बात है, ताे इस पर मैं खुद संदेह में हूं. लेकिन मैं तीन-चार बच्चे जरूर चाहता हूं. यह मुझे बहुत अच्छे से पता है कि बिना शादी बच्चे मुमकिन नहीं हैं, लेकिन मैं मैनेज कर लूंगा.'

शादी की उम्र आ गई है 
सलमान ने शादी की उम्र पर भी चुटकी ली. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पहले उनकी शादी की उम्र नहीं थी लेकिन अब यह पास आ चुकी है और इससे वह बेहद खुश भी हैं.

हमेशा से सुर्ख‍ियों में सलमान की लव लाइफ
सलमान की लव लाइफ हमेशा ही सुखिर्यों में रही है. सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. ऐश्वर्या राय को भी वह दिल दे चुके थे तो कटरीना कैफ के साथ भी उनका गजब प्रेम रहा था. फिलहाल रोमानियाई एक्ट्रेस यूलिया वंतूर को भाईजान का नया लव इंटरेस्ट बताया जा रहा है. अब यह नहीं पता कि कटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बाद उनकी लव स्टोरी में क्या ट्विस्ट आएगा!
Source - aajtak.

Follow by Email