बेटे की बाहों में पिता ने ली अंतिम सांसें, एक्टर सोनू बोले- अब मैं अनाथ हो गया



अपने पिता के साथ सोनू सूध (फाइल फोटो) । पिता के निधन पर रोते सोनू सूध (R)।

लुधियाना। एक्टर साेनू सूद के पिता शक्ति सागर सूद का रविवार रात को दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया। 77 साल के शक्तिसागर कई दिनों से बीमार चल रहे थे। अंतिम सांस बेटे सोनू की बांहों में ली। पिता की मौत के बाद सोनू खूब रोए। अंतिम वक्त में पिता से क्या बातें हुईं सोनू की...


- सोनू कह रहे थे कि मौत से थोड़ा पहले ही उन्होंने मुझसे कहा था कि मोगा वाले घर पर इतना पैसा क्यों लगा रहा है।
- मैंने कहा, पापा राजाओं जैसा जीवन जिओ, फिक्र क्यों करते हो।
- कुछ ही पलों के बाद वह लंबी नींद सो गए। इतना कहकर सोनू फफक कर रोने लगे।

मेरे सर से बड़ों का साया उठ गया

सोनू ने कहा कि अब मैं अनाथ हो गया हूं। मेरे सर से बड़ों का साया उठ गया है। उन्होंने रोते हुए बताया कि कपड़े का व्यापार करके उनके पिता और टीचिंग करके मां ने हम तीन भाई-बहनों का पालन कर इस मुकाम तक पहुंचाया। आज न माता हैं न पिता। मैं तो अनाथ हो गया। इतना कह वे फिर रोने लगे।
Source - bhaskar.

Follow by Email