"ट्रिपल एक्स" में दीपिका निभाएंगी शिकारी और प्रेमिका का किरदार



बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की हॉलीवुड फिल्म "ट्रिपल एक्स" की शूटिंग शुरू हो चुकी है। खबरों के मुताबिक हॉलीवुड फिल्म "ट्रिपल एक्स" में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक शिकारी और प्रेमिका का किरदार निभाएंगी। 

इस फिल्म में मशहूर अदाकारा नीना डोबरेव और रूबी रोज भी काम करेंगी। नीना डोबरेव एक मजाकिया टेक्निकल एक्सपर्ट और रूबी रोज एक शूटर के किरदार में दिखेंगी। डीजल एनएसए एजेंट का किरदार निभा रहे सैम्यूल एल जैक्सन के साथ नजर आएंगे। अमेरिकी निर्देशक डीजे कुरोसो की फिल्म "ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ एक्सजेंडर केज" फिल्म की स्क्रिप्ट स्कॉट फ्रैजियर ने लिखी है।
बता दें कि विन डीजल के मेन रोल वाली यह फिल्म ट्रिपल एक्स फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। दीपिका पादुकोण की फिल्म "ट्रिपल एक्स" की शूटिंग के साथ साथ भारत में इसका प्रचार प्रसार भी शुरू हो गया है और इस फिल्म के प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी दीपिका के बॉयफ्रेण्ड रणवीर सिंह बखूबी निभा रहे हैं। फिल्म के प्रचार के लिए रणवीर सिंह ने एक अनोखा तरीका अख्तियार किया है। 

उन्होंने अपनी गाडी के पीछे फिल्म "ट्रिपल एक्स" का पोस्टर लगा रखा रहै और इस पोस्टर को सभी को बता रहे हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म "बाजीराव मस्तानी" के दौरान करीब आए थे। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने दोस्ती को लेकर मीडिया के सामने भी खुलकर बात की थी। अब अभिनेता रणवीर सिंह अपनी दोस्त दीपिका पादुकोण के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं तभी तो उन्होंने दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म "ट्रिपल एक्स" की शूटिंग के साथ साथ इस फिल्म का प्रचार प्रसार भी शुरू कर दिया है।
Source - aap ki saheli.

Follow by Email