सबसे खूबसूरत लड़की के रूप में मशहूर हुई क्रिस्टीना पिमेनोवा


तस्वीर सौजन्य : क्रिस्टीना इंस्टाग्राम पेज

नई दिल्ली : दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की बताई जा रही क्रिस्टीना पिमेनोवा ने अमेरिका की जानी मानी कंपनी एलए मॉडल्स के साथ एक बड़ी डील साइन की है। दिलचस्प बात है कि क्रिस्टीना अभी महज 10 साल की है। इतनी कम उम्र में नामी-गिरामी कंपनी के साथ काम करने और अपनी तस्वीरों पर आपत्तिजनक कमेंट्स को लेकर क्रिस्टीना काफी चर्चा में है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रूस में जन्मी क्रिस्टीना एलए मॉडल्स के साथ काम करने के लिए लॉस एंजिल्स आ गई हैं। क्रिस्टीना अभी जूनियर अरमानी के ताजा विज्ञापन में दिखाई दे रही हैं। क्रिस्टीना के सोशल मीडिया एकाउंट्स उनकी मां ग्लीकेरिया पिमेनोवा हैंडल करती हैं। क्रिस्टीना के अभी क्रिस्टीना के 20 लाख से ज्यादा फेसबुक पर और 10 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोवर हैं।

पिछले साल क्रिस्टीना की मां ने सोशल साइट पर क्रिस्टीना की कुछ ऐसी तस्वीरें डाली थीं जिन पर तारीफ के साथ-साथ उत्तेजक कमेंट भी आए थे। एक सप्ताह पहले क्रिस्टीना की एक तस्वीर पर कमेंट आया था, 'आर यू सिंगल?' लेकिन क्रिस्टीना इन कमेंट्स से बेपरवाह अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।

क्रिस्टीना की मां का कहना है कि जो लोग विरोध करते हैं वो बीमार हैं और उन्हें डॉक्टर की जरूरत है।

गौरतलब है कि क्रिस्टिना ने 4 साल की उम्र में कैटवाक करना शुरू कर दिया था। एलए मॉडल्स ने क्रिस्टिना को अपने यूथ सेक्शन के लिए साइन किया है। क्रिस्टीना बच्चों के लिए बनाए जाने वाले कपड़ों के लिए मॉडलिंग करेंगी।

Source - zee news

Follow by Email