ना सलमान खान ना रणबीर कपूर, कैटरिना कैफ की असली पसंद है शाहरुख़ खान

जब भी कैटरीना कैफ की बात होती है तो उनका नाम या तो सलमान खान से जोड़ा जाता है या फिर रणबीर कपूर से। खैर रणबीर कपूर और सलमान से उनका रिश्ता बड़ा करीब था तो ज़ाहिर सी बात है दोनों के साथ नाम जुड़ेगा ही लेकिन क्या आपके मन में ये ख़याल कभी नहीं आया है की शायाद कैटरीना को कोई और भी पसंद हो सकता है। अगर आपने अब तक ये नहीं सोचा तो आप इस चिकनी चमेली के सच्चे फैन नहीं हैं। क्योंकि हम जो आपको अब बताने जा रहें हैं उससे आप यक़ीनन हैरान हो जायेंगे। जी हाँ असल में कैटरीना को ना सलमान खान पसंद हैं और ना ही रणबीर कपूर। उनका मन गेरुआ जरूर होता है लेकिन किसी और के लिए। 

इससे पहले आप कुछ और सोचें हम आपको बतादें की हम किसी के रियल लाइफ रोमांस की बात नहीं कर रहें हैं। हम तो कैटरीना की सिर्फ पसंद और ना पसंद की बात कर रहें हैं। हुआ यूँ की हाल ही में ‘फ़ितूर’ एक्ट्रेस अपनी फिल्म को प्रमोट करने एक जानेमाने न्यूज़ चैनल के स्टूडियो गयी हुई थी। इस इंटरव्यू के दौरान एंकर ने जब कैटरीना को पुछा की जब वो डिप्रेस होती हैं तो कौन सा गाना सुनना पसंद करती है तो कैटरीना ने फट से कहा ‘उन्हें गेरुआ गाना सुनना बहुत पसंद है, वो गाना उन्हें बहुत भावपूर्ण लगता है। उसे सुनके उन्हें बहुत अच्छा फील होता है”। आपको बतादें गेरुआ शाहरुख़ खान की फिल्म दिलवाले का एक सुपरहिट गाना है। 
कैटरीना की बातों से साफ़ हो गया है की जब वो डिप्रेस रहती हैं तो ना ही उन्हें रणबीर कपूर की याद आती है और ना ही सलमान खान की। उन्हें ऐसे वक़्त में बस शहरुख खान ही याद सताती हैं। चलिए कैटरिना आपकी इन बातों से आपके पुराने आशिक सलमान और रणबीर को झटका तो लगेगा ही।
SOURCE - INDIA.COM

Follow by Email