सैफ को छोड़ अर्जुन से शादी कर सकती हैं करीना ?



मुंबई। करीना कपूर और सैफ अली खान के रिश्ते में दरार आ गई है। करीना कपूर खान सैफ को छोडक़र अर्जुन कपूर से शादी कर रही हैं। क्या करीना सैफ से तलाक ले रही हैं? 

फिल्म के प्रमोशन ईवेंट पर अर्जुन कपूर ने अपने हाथों से खाना बनाकर करीना को खिलाया इस पर करीना ने कहा कि अर्जुन को खाना बनाना आता है। अर्जुन वाइफ के लिए बहुत डेडीकेट पति साबित होंगे।

अर्जुन के हाथ का खाना खाकर मैं सोच रहीं हूं कि मैं सैफ को तलाक देकर अर्जुन से शादी कर लूं। करीना की इस बात पर वहां पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े। जो भी करीना के इस मजाक से सैफ की टेंशन तो बढ़ ही गई होगी।

इस दौरान अर्जुन ने कहा कि मुझे रियल लाइफ में कुछ भी बनाना नहीं आता, लेकिन फिर भी मैंने करीना को इम्प्रेस करने के लिए महिला दिवस पर खाना बनाया। करीना भी अर्जुन की इस मेहनत को देखकर काफी प्रभावित हुई व कहा कि अर्जुन का इतना काम देखने के बाद मैं सैफ को छोड़ कर अर्जुन से शादी कर लूंगी। 

बता दें कि की एंड का में जहां अर्जुन हाउस हसबैंड का किरदार निभा रहे हैं, वहीं करीना उनकी पत्नी बनी हैं और एक कॉरपोरेट कंपनी में जॉब करती हैं। ये फिल्म रियल लाइफ से काफी अलग है।

SOURCE - samacharjagat

Follow by Email