13 Mar 2016

आमिर खान के बर्थडे पर लॉन्च होगा 'बागी' का ट्रेलर

आमिर खान और टाइगर श्रॉफ

14 मार्च आमिर खान का 51वां बर्थ डे है. इसी दिन ही टाइगर श्रॉफ की मूवी 'बागी' का ट्रेलर लॉन्च होगा. आमिर खान के बर्थ डे के दिन ट्रेलर लॉन्चिंग कोई संयोग नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ ने ही तय किया है.
सूत्रों की मानें तो आमिर को टाइगर अपना लकी चार्म मानते हैं. टाइगर को उनकी फिल्म 'हीरोपंती' से लोगों के सामने लॉन्च करने वाले आमिर खान हैं. आमिर के इस साहसिक कदम के कारण ही जैकी श्रॉफ के बेटे को लोगों ने सहर्ष स्वीकार किया. टाइगर के लिए आमिर खान मोटिवेटर हैं. अदाकारी और स्क्रिप्ट पर मेहनत के लिए टाइगर कई दफा आमिर से गुरु ज्ञान ले चुके हैं. यह ज्ञान उनके काम भी आया.

'बागी' में उनके अभिनय, टाइमिंग और स्क्रिप्ट रीडिंग की तारीफ फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर अहमद भी कर चुके हैं. यह आमिर से मिले ज्ञान गोली का ही नतीजा है कि युवा टाइगर इतनी शानदार दहाड़ लगाने लगे हैं.

आमिर अपने जन्मदिन के दिन मुंबई में अपनी मां के पास रहेंगे. आमिर की 80 साल की मां की इच्छा थी कि आमिर अपने 51वें बर्थ डे में उनके पास ही रहें. तो इस कारण से आमिर ने अपने लॉस एंजेलिस के टूर को रिड्यूस किया. टाइगर आमिर को 'बाघी' का ट्रेलर भी दिखाना चाहते है. कयास यह लगाए जा रहे है कि टाइगर ट्रेलर लॉन्च से सीधे आमिर के घर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने जाएंगे और वहीं उन्हें अपनी फिल्म का ट्रेलर भी दिखाएंगे.

तो तैयार हो जाइए 14 मार्च को प्यार में बागी एक युवा जोड़े की कहानी के कुछ अंश देखने के लिए. वो भी ऐसे समय में जब फिल्म के कपल डीप स्मूच किस के लिए ट्रेलर से पहले ही सुर्खियां बटोरने लगे हैं. इशारा साफ है फिल्म में एक्शन हैं, इमोशन है, ड्रामा है, लव है. जो आपको इंटरटेन करेंगे.
Source - aaj tak

Follow by Email