शाहरुख़ ख़ान बनेंगे 'बौने' या 'सरदार'?

अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फ़िल्मों को लेकर लग रही अटकलों पर शाहरुख ने कहा कि जब भी मैं किसी फ़िल्म को साइन करूंगा तो बताऊंगा.

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फ़िल्म 'फैन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और 'रईस' की शूटिंग अंतिम चरणों में है. अब ऐसे में उनके नए प्रोजेक्ट्स को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म है.

फ़िल्मी गलियारों में चल रही ख़बरों की मानें तो इस समय शाहरुख़ ख़ान छह निर्देशकों से बात कर रहे हैं. इन निर्देशकों में से दो की कहानियां शाहरुख़ को पसंद आई हैं, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है.
हाल ही में हुए एक अवार्ड शो में जब शाहरुख़ से पूछा गया कि क्या वे आनंद एल राय की फ़िल्म में काम कर रहे हैं. इस पर वो बोले, ''अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन आनंद जैसे निर्देशक के साथ काम करना ख़ुशी की बात होगी.''

वहीं इम्तियाज़ अली के साथ काम करने के सवाल पर शाहरुख़ बोले, ''क्या इम्तियाज़ ने आपको बताया है, क्योंकि उसने मुझे अभी तक कुछ नहीं बताया.''

आपको बता दें कि समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए अपने बयान में आनंद राय ने कहा है कि शाहरुख़ जैसे कुशल अभिनेता का मेरी फ़िल्म में होना ख़ुशी की बात है. वो ऐसे अदाकार हैं, जो आपको अहम और जिम्मेदार महसूस करवाते हैं.

ख़बर है कि आनंद की फ़िल्म में शाहरुख 'बौने' के किरदार में नज़र आ सकते हैं. इस बारे में आनंद ने बताया कि यह सिर्फ़ एक 'बौने' की कहानी नहीं है, बल्कि यह एक मनोरंजक और दिलचस्प प्रेम कहानी है.

इसमें रोमांस का तड़का लगाने के संकेत देते हुए आनंद ने कहा, ''मेरी फ़िल्म में शाहरुख हों और उसमें रोमांस न डालूं, तो मैं मूर्ख ही कहलाऊंगा.''I

वहीं इम्तियाज़ अली की फ़िल्म एक सिख की कहानी होगी और इसमें शाहरुख़ सरदार की भूमिका में दिख सकते हैं. यदि शाहरुख़ इस फ़िल्म के लिए हामी भरते हैं, तो पहली बार किसी फ़िल्म में 'सरदार' के किरदार ने दिखेंगे.

इनके अलावा करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, रोहित शेट्टी और फ़राह ख़ान से भी बातचीत चल रही है. वैसे इन दिनों शाहरुख 'रईस' के साथ-साथ गौरी शिंदे की अनाम फ़िल्म की भी शूटिंग कर रहे हैं.

SOURCE - BBC

Follow by Email