'बागीः अ रेबेल फॉर लव'- कमजोर कहानी, दमदार एक्शन...ऐसे तय करें देखें या नहीं




नई दिल्ली : 'बागी : अ रेबेल फॉर लव' एक लव ट्राएंगल स्टोरी है। इसका फिल्मांकन शानदार है, लेकिन कहानी बेहद कमजोर है। हालांकि एक्शन के लिहाज से देखा जाए तो टाइगर ने अपनी प्रतिभा का भरपूर परिचय दिया है। टाइगर की एक्टिंग में पहले की तुलना में सकारात्मक बदलाव देखने को मिला है। हल्की-फुल्की कॉमेडी के लिये सुनील ग्रोवर और संजय मिश्रा ने अच्छा काम किया है। फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय रहे हैं, लेकिन जरूरत से ज्यादा लंबे खींच गये हैं।
ऐसी है कहानी

फिल्म में बेहद गुस्सैल स्वभाव के रॉनी (टाइगर) को खुद पर नियंत्रण के लिये केरल की एक एकेडमी में भेजा जाता है, जहां उसे उसके ही जैसे स्वभाव वाली सिया (श्रद्धा) मिलती है। बहुत जल्दी यह मुलाकात प्यार में बदल जाती है। लेकिन एकेडमी में एक और स्टूडेंट राघव (सुधीर) भी होता है, उसे भी सिया से प्यार हो जाता है। बाद में राघव सिया को किडनैप कर लेता है और फिर उसे बैंकॉक ले जाता है,जहां उसका बड़ा बिजनेस है। अब सिया को पाने की लड़ाई शुरू हो जाती है। रॉनी सिया की तलाश में थाइलैंड जाता है, जहां उसका सामना राघव से होता है... और फिर दोनों के बीच सिया को पाने की लड़ाई शुरू होती है।
फिल्म देखें या नहीं?

यदि आप एक्शन पसंद करते हैं तो आपको बिल्कुल देखना चाहिये। लेकिन कहानी ज्यादा मायने रखती है, तो फिर आपको निराश होना पड़ सकता है। श्रद्धा कपूर ने एक्शन और रोमांस का अच्छा कॉम्बो दिया है। 


डायरेक्टर: साबिर अली 

स्टारकास्ट: श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ, संजय मिश्रा, सुधीर बाबू, सुनील ग्रोवर 

अवधि: 2 घंटे 20 मिनट 

सर्टिफिकेट कैटेगरी: यू/ए
SOURCE -

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

Follow by Email