तेंदुलकर बोले, क्रिकेट खेलने से ज्यादा मुश्किल था कैमरे का सामना करना

मुंबई : महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि उनकी जिंदगी पर बनी और जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म के लिये कैमरे के आगे एक्टिंग करना दुनिया के तेज गेंदबाजों के सामने खेलने और रन जुटाने से ज्यादा चुनौतीपूर्ण था. तेंदुलकर को 21 अगस्त को यहां होने वाली शुरुआती आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस मुंबई हाफ मैराथन का चेहरा घोषित किया गया.

उन्होंने यहां कार्यक्रम में कहा, ‘‘इतने वर्षों से मुझे जो कुछ करना था, वो मैंने किया और कैमरे ने इसे कैद कर लिया. अचानक मुझसे एक विशेष चीज करने को कहा गया और फिर कैमरा उसे कैद करता था तो यह मेरे लिये थोड़ा साल अलग था. विश्वास कीजिये, पहला विकल्प ज्यादा बेहतर था. '' 

नवंबर 2013 में संन्यास लेने से पहले 200 टेस्ट मैच खेलने वाले इस क्रिकेटर ने कहा, ‘‘मैंने कभी अभिनय का सपना नहीं देखा था. इसमें कोई शक नहीं की अभिनय क्रिकेट खेलने से ज्यादा चुनौतीपूर्ण था. मुझे खेलना ज्यादा पसंद है. '' बयालिस वर्षीय तेंदुलकर अपने जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' के जरिये अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं, जिसका निर्देशन पुरस्कार विजेता ब्रिटिश निदेशक जेम्स अर्स्किन कर रहे हैं. लाइफ इंश्योरेंस फर्म ने पूर्व भारतीय कप्तान तेंदुलकर को दिल्ली और कोलकाता हाफ मैराथन का भी चेहरा घोषित किया.

SOURCE - PRABHAT KHABAR

Follow by Email