EXCLUSIVE: पति के समर्थन में उतरीं ममता कुलकर्णी, बोलीं- ड्रग्स के धंधे से नहीं है कोई लिंक



बॉलीवुड हीरोइन रहीं ममता कुलकर्णी और उनके पति पर इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल होने का आरोप है. मुंबई की ठाणे पुलिस ने ढाई हजार करोड़ रुपये के नशीले ड्रग्स का जखीरा बरामद किया है. आरोप है कि नशे की ये डील उनके कथित पति विकी गोस्वामी ने की थी.

इस मसले पर ममता कुलकर्णी ने केन्या से सीधे आज तक से खास बातचीत की. उन्होंने बताया कि उनके पति विक्की को परिवारिक विवाद में गिरफ्तार किया गया था, और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. आज तक ने उनसे पूछा कि विक्की को आखिरी बार पारिवारिक विवाद में पकड़ा गया था ना कि ड्रग्स के आरोप में? ममता ने कहा, 'बिल्कुल, तभी वो बाहर आए. अमेरिका के पास उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं था.'

ममता ने आगे कहा कि विक्की दो भाइयों के चक्कर में अंदर गया. उनके बीच में जमीन को लेकर विवाद था, विक्की घर में मौजूद था, इसलिए उसे पकड़ा गया.

उनका नाम हमेशा ड्रग्स के साथ ही क्यों जोड़ा जाता है?

ममता- मैं नहीं जानती. मैं जब सुबह उठी तो एक दोस्त ने इफेड्रिन विवाद के बारे में बताया. ये क्या था? एक कफ सीरप. वे दवाई को लेकर मुद्दा बना रहे हैं. मैं ठाणे पुलिस को बताना चाहती हूं.

क्या इफेड्रिन को ड्रग बनाने में उपयोग किया जा सकता है?
ममता- नहीं किया जा सकता.

क्या आप किशोर राठौड़, मनोज जैन जयमुखी को नहीं जानती?
ममता- मैंने उन्हें कभी नहीं देखा. मैं उन्हें नहीं जानती.

अभी विक्की कहां हैं? केन्या में?
ममता- वह केन्या में है. इस बकवास में उसका कोई हाथ नहीं है. मुझे लगता है कि लोग खुद को बचाने के लिए उसके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. मनोज और अन्य लोग उसे फंसाने के लिए ऐसा कर रहे हो. पहले भी वो इन सब मामलों से साफ निकला था.

तो उनका नाम ड्रग्स के बिजनेस के साथ क्यों जोड़ा जाता है?
ममता- नहीं उसने कुछ नहीं किया है. आप जानते हैं मैं आध्यात्मिक पथ पर हूं. मैं ड्रग्स से नफरत करती हूं और उनसे जो इसे बिजनेस के रूप में उपयोग करते हैं.

तो आपके पति क्या करते हैं?
ममता- मैं सिर्फ एक बात कहना चाहती हूं, विक्की को अकेला रहने दें. मैं नहीं जानती कि विक्की मुझसे मिलने से पहले क्या करता था, लेकिन अब वो इन सब में नहीं है. ये एकदम साफ है. हम कई सारी चीजें करने की कोशिश कर रहे हैं. शुगर, आटा और मक्के के आटा का आयात-निर्यात. उसने अफ्रीका के कई हिस्सों में इन चीजों को भेजा है.

तो आप मुंबई क्यों नहीं आतीं? क्या विवादों की वजह से?
ममता- नहीं ऐसा नहीं है. मैं दुबई में थी, वहां भी केस थे. वहां विक्की के पास पूरा बॉलीवुड आता था. मैं विक्की को जानने वाली आखिरी इंसान थी. मैं अकेली इंसान थी, जो रुकी और उससे पूछा कि मामला क्या है. वहां एक स्थानीय महिला थी, जिसने बताया कि इस बेचारे को तो फंसाया है. तब मुझे पता चला कि उसे फंसाया गया है.

वे यहां क्यों नहीं आते और अपनी बात रखते?
ममता- मैं आ रही हूं. मैं यहां सिर्फ शांति के लिए हूं, लेकिन लगता है वो नहीं मिलेगी.

SOURCE - AAJ TAK

Follow by Email