2 हजार करोड़ की ड्रग्स का मामला: माफिया विकी बोला- ममता कुलकर्णी मेरी पत्नी नहीं


खबरें आई थीं कि विकी ने जेल में ममता से शादी की थी। (फाइल)

नई दिल्ली.मुंबई के पास ठाणे में पिछले दिनों पकड़ाई 2000 करोड़ रुपए की ड्रग्स के मामले में जिस माफिया विकी गोस्वामी का नाम सामने आया था, उसने चौंकाने वाला खुलासा किया है। विकी का कहना है कि उसका स्मगलिंग से कोई लेनादेना नहीं, न ही ममता कुलकर्णी से कोई रिश्ता है। विकी ने बताया कि उसने ममता कुलकर्णी से कभी शादी ही नहीं की है। ममता मेरी वाइफ नहीं, फ्रेंड है...
- विकी गोस्वामी ने मीडिया को बताया कि वह गोल्ड का बिजनेस करता है और उसका ड्रग्स डीलिंग से कोई लेना देना नहीं है।
- फोन पर हुई इस बातचीत में विकी ने बताया कि गोल्ड के कारोबार के लिए लाइसेंस मिला है, जिसके बाद पुलिस उसे ड्रग्स के धंधे में फंसाने में लगी हुई है।
- विकी ने सवाल किया, 'बताइए गोल्ड की खदान से कच्चा सोना निकलता है या ड्रग्स।'
- ममता कुलकर्णी से अपने रिलेशन पर बोलते हुए विकी ने कहा, 'ममता एक सेलिब्रिटी है और सभी के लिए खबरों के मसाले की तरह है। उनकी पॉपुलैरिटी को भुनाने की कोशिश की जा रही है।'
- 'वो मेरी वाइफ नहीं बस एक अच्छी फ्रेंड है, जो मुसीबत के समय मेरे साथ खड़ी रही है।'
- उन्होंने कहा, 'जो लोग ममता पर सवाल उठा रहे हैं वो उसके बारे में कुछ नहीं जानते। लोग मुझे ममता कुलकर्णी का हसबैंड करते हैं लेकिन मैं कसम खाकर कहता हूं कि मैंने कभी उससे शादी नहीं की।'
- विकी ने आरोप लगाया कि ममता का नाम इस केस से सिर्फ सेलेब्रिटी होने की वजह से जोड़ा रहा है।
विकी को भारत लाने की कोशिशें तेज
- ठाणे पुलिस कमिश्नर के मुताबिक विकी गोस्वामी 2013 से ही अमेरिकी जांच एजेंसियों के सर्विलांस पर था।
- ठाणे पुलिस को उसकी बिजनेस डिटेल भी अमेरिकी एजेंसी से मिली है।
- पुलिस ऑफिसर के मुताबिक उसे केन्या से भारत लाने की कोशिशों में DEA ( अमेरिकन ड्रग्स एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन) की मदद ली जा रही है।
- हालांकि मीडिया से बातचीत में विकी गोस्वामी ने भारत आने से इनकार किया है।
अमेरिका कर सकता है किडनैप ?

- मीडिया से बातचीत में विकी गोस्वामी ने इस बात का डर जाहिर किया है कि अमेरिकी DEA उन्हें किडनैप कर सकता है।
- उन्होंने कहा कि इस बात में मुझे कोई सरप्राइज नहीं कि कल DEA मुझे किडनैप कर अमेरिका ले जाए। ऐसे में मैं कैसे भारत आ सकता हूं। मैं इंडिया नहीं आऊंगा। मैं मोम्बासा नहीं छोडूंगा।
- विकी के मुताबिक, 'मैं बिजनेसमैन हूं और मेरा कारोबार दूसरे देशों में भी फैला हुआ है।'
ठाणे में पकड़ी गई ड्रग्स से कोई कनेक्शन नहीं

- विकी गोस्वामी ने ठाणे पुलिस की पकड़ी गई 2 हजार करोड़ की ड्रग्स के मामले से उनका रिलेशन होने से इनकार किया है।
- उन्होंने कहा जो ड्रग्स पकड़ी गई है उसकी मार्केट वैल्यू जीरो है जिसे 2 हजार करोड़ बताया जा रहा है। यह सब झूठ फैलाया जा रहा है।
- बता दें गोस्वामी अभी केन्या में है। उसके खिलाफ ठाणे पुलिस ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है। इसके अलावा DEA अमेरिका भी उसका एक्स्ट्राडीशन कराना चाहता है।
'कुछ लोग मुझे टारगेट कर रहे हैं'
- गोस्वामी ने बिना किसी का नाम लिए कहा- कुछ लोग उन्हें टारगेट कर रहे हैं। ताकि वे मुझे जेल में डाल सकें।
- उसने बताया कि 15 साल पहले जब में दुबई में था। इंडियन फॉरेन मिनिस्ट्री को इसकी इन्फॉर्मेशन थी। लेकिन वहां भी मुझे खत्म करने की कोशिश की गई।
- विकी के मुताबिक, दुबई में एक डिप्लोमेट न मुझे बताया कि कुछ लोग हैं जो उन्हें जेल भेजना चाहता हैं।
- गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब ड्रग्स डीलिंग में विकी गोस्वामी का नाम सामने आया है।
- इससे पहले 1997 में दुबई में भी उन्हें ड्रग ट्रैफेकिंग के मामले में अरेस्ट किया जा चुका है। जहां उसे 25 साल जेल की सजा सुनाई गई थी।
- इसके बाद आई रिपोर्ट्स में विकी के अपनी वाइफ ममता कुलकर्णी के साथ केन्याई कैपिटल नैरोबी में शिफ्ट हो जाने की खबरें आईं थी।

SOURCE - BHASKER

Follow by Email