सिद्धू का BJP को बड़ा झटका, राज्यसभा से दिया इस्तीफा, आप में होंगे शामिल!

नई दिल्ली। नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी को आज एक करारा झटका दिया। सिद्धू ने आज राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। सभापति ने उनका इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू पत्नी सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। सूत्र ये भी बता रहे हैं कि उन्हें पंजाब में आप की ओर से सीएम उम्मीदवार भी बनाया जा सकता है।
लंबे समय से थे नाराज
लंबे समय से सिद्धू की नाराजगी की खबर आ रही थी। इसी नाराजगी के बीच उन्हें बीजेपी ने राज्यसभा से सांसद बनाया था लेकिन सिद्धू इससे भी संतुष्ट नहीं थे। अमृतसर ईस्ट से बीजेपी विधायक उनकी पत्नी नवजोत कौर भी बीच-बीच में अपनी नाराजगी जाहिर करती रही हैं।
आप को चाहिए बड़ा चेहरा
पंजाब में आप को एक बड़े चेहरे को जरूरत है। सिद्धू इस जरूरत को पूरा कर सकते हैं। सिद्धू लंबे समय से बीजेपी की सहयोगी अकाली दल से नाराज हैं। और इसी नाराजगी का नतीजा है कि उन्होंने राज्यसभा में भी रहना मंजूर नहीं किया।
अप्रैल में ली थी शपथ
इसी साल 28 अप्रैल को सिद्धू ने राज्यसभा में मनोनीत सदस्य के रूप में शपथ ली थी। लेकिन संसद के मानसून सत्र के पहले ही दिन उच्च सदन की कार्यवाही के दौरान ही इस्तीफा देकर उन्होंने सियासी जगत में हलचल मचा दी।
सियासी बयानबाजी
आईबीएन7 से बातचीत में आप प्रवक्ता सुखपाल  सिंह खैरा ने कहा कि उनकी पत्नी नवजोत जी लगातार अकाली दल की गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज़ उठाती आई हैं। हम उनका स्वागत करते हैं।
वहीं पंजाब में मंत्री मदनलाल बग्गा ने कहा कि अभी उन्होंने भाजपा को नहीं छोड़ा है। मुझे नहीं लगता है कि वो भाजपा को छोड़ेंगे। मैं सहमत हूं कि वो अकाली दल की आलोचना करते आए हैं लेकिन वो भाजपा में ही रहेंगे।
Source - IBN KHABAR

Follow by Email