बेटी की बिकिनी Photos पर SRK ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया को दिया यह जवाब


मुंबई. मार्च में शाहरुख खान की बेटी सुहाना की फोटोज मीडिया में वायरल हुई थीं, जिसमें वे बिकिनी में थीं और भाई अवराम के साथ बीच पर नजर आ रही थीं। कुछ मीडिया हाउस ने इसपर खबर भी की थी, जिसमें यह बताने की कोशिश की गई थी कि सुहाना बिकिनी में अपनी बॉडी को शो कर रही हैं। इसी बात को लेकर अब शाहरुख ने चुप्पी तोड़ी है। क्या कहा शाहरुख खान ने...

शाहरुख ने कहा, "जी हां, उसने बिकिनी पहनी हुई थी और वह बीच पर थी। वह अपने छोटे भाई के साथ थी। आपने इसे इस हैडलाइन से पेश किया कि शाहरुख की बेटी ने दिखाई अपनी बॉडी। यह कुछ चीप नहीं है क्या? मुझे तो ऐसा ही लगा। मैंने उस वेबसाइट से संपर्क किया और कहा कि आपकी वेबसाइट मेरी बेटी की बिकिनी बॉडी से नहीं चलेगी। क्या आप इसे हटा सकते हैं। लोगों ने देखा है कि मैं कहां से आया हूं। मेरी बेटी अभी सिर्फ 16 साल की है और उसके बारे में कुछ वेबसाइट्स द्वारा ऐसी हैडलाइन यूज करना अजीब लगा। हम बहुत लिबरल लोग हैं, ऐसी चीजों से फर्क नहीं पड़ता। लेकिन यह वाकई अजीब है।"

शाहरुख की बेटी न होती तो ऐसा कुछ न होता
बेटी की बिकिनी Photos पर SRK ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया को दिया यह जवाब, Bollywood hindi news, latest Bollywood news
शाहरुख आगे कहते हैं, "जब मेरी बेटी की फोटोज मीडिया में चल रही थीं। तब मुझे लग रहा था कि मैं उसे मीडिया से नहीं बचा रहा था, बल्कि अपने आप से बचा रहा था। यह मेरा स्टारडम की वजह से था कि उसकी फोटो पर न्यूज बनी। यदि वह शाहरुख की बेटी न होती तो ऐसा कुछ भी नहीं होता। यदि कोई न्यूड भी घूम रहा हो तो खबर नहीं बनेगी।
बेटी की बिकिनी Photos पर SRK ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया को दिया यह जवाब, Bollywood hindi news, latest Bollywood news
SOURCE - BHASKER

Follow by Email