टाइगर जिंदा है की तैयारी में सलमान खान, साल 2018 की ईद पर आ सकती है फिल्म



सलमान ने एक था टाइगर के सीक्वल टाइगर जिंदा है की जिम्मेदारी अली अब्बास जाफर को दी है। हालांकि फिल्म इस बार भी यशराज बैनर से ही आएगी।

एक था टाइगर की सीक्वल लेकर आएंगे सलमान खान

कमाई के नाम पर बड़ी-बड़ी हिट फिल्में देने वाले सलमान 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर के सीक्वल में काम करने वाले हैं। एक था टाइगर यशराज बैनर तले आई थी। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। लेकिन फिल्म के सीक्वल की जिम्मेदारी सुल्तान डायरेक्टर अली अब्बास जाफर को सौंपी गई है। फिलहाल इस फिल्म का नाम टाइगर जिंदा है रखा गया है। डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सलमान नेएक था टाइगर के सीक्वल टाइगर जिंदा है की जिम्मेदारी अपनी मर्जी से अली अब्बास जाफर को दी है। हालांकि फिल्म इस बार भी यशराज बैनर से ही आएगी। खबर है कि सलमान और अली अब्बास लगातार फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर संपर्क में हैं। यह खबर आने के बाद से सलमान फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं। गुरुवार को ट्विटर पर टाइगर जिंदा है ट्रेंड भी करने लगा था। फिलहाल साफ नहीं है कि इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से पहली फिल्म खत्म हुई थी या ये कोई दूसरा प्लॉट होगा। साथ ही पहली फिल्म में सलमान का लव इंटरेस्ट बनी कैटरीना कैफ के भी इस सीक्वल में काम करने को लेकर कुछ भी साफ नहीं है। हो सकता है कि कैटरीना अली अब्बास के लिए ये फिल्म कर भी लें। क्योंकि फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ के समय से कैटरीना और डायरेक्टर अली में अच्छी दोस्ती है।

बता दें कि सलमान खान फिलहाल ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म साल 2017 में ईद पर रिलीज होनी है। वहीं राजकुमार संतोषी की अनाम फिल्म और होम प्रोडक्शन ‘दबंग 3’ टल चुकी हैं। इन प्रोजेकट्स पर काम कब शुरू होगा इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। 2017 के बाद सलमान की कोई फिल्म ना देखते हुए उम्मीद है कि ‘टाइगर ज़िन्दा है’ साल 2018 की ईद पर पर्दे पर आ सकती है।
Source - jansatta

Follow by Email