कपिल शर्मा ने जैकलीन से रचाई शादी, आशीर्वाद देने पहुंची उनकी मां!


नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से शादी कर ली है. खुद कपिल की मां ने इस जोड़े को आशीर्वाद दिया है. ‘द कपिल शर्मा’ शो में साथ में काम करने वाले उनके दोस्त सुनिल ग्रोवर और कीकू शारदा ने भी कपिल की इस शादी के लिए मुबारकबाद दी है.


इससे पहले कि आप इसे सच मान बैठें हम आपको बता दें कि यह सब हुआ है सोनी टीवी के ‘द कपिल शर्मा’ शो के सेट पर. कीकू शारदा ने ट्विटर पर कपिल शर्मा को मुबारकबाद देते हुए लिखा, ‘शादी की शुभकामनाएं.’ वहीं द कपिल शर्मा शो में डॉक्टर बनें सुनिल ग्रोवर ने भी ट्विटर पर दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी.


खुद कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तुमने मुझे दुनिया का सबसे खुशनसीब आदमी बना दिया. तुम वादा करो कि हमेशा मुझे शॉपिंग कराने, बाहर घुमाने ले जाओगी… साथ ही हमेशा मेरा ख्याल रखोगी.’


आपको बता दें कि टाइगर श्राफ और जैकलीन फर्नांडीज अपनी आने वाली फिल्म ‘अ फ्लाइंग जट्ट’ के प्रमोशन के लिए शो के सेट पर पहुंचे थे और इस दौरान सितारों ने जमकर मस्ती की. जैकलीन और कपिल की शादी भी इसी मस्ती का हिस्सा है. आने वाले कपिल के शो में इसकी झलकियां भी देखने को मिल सकती हैं.

ABP NEWS

Follow by Email