स्वतंत्रता दिवस पर BSNL का धमाका ऑफर : हर Sunday फ्री अनलिमिटेड कॉल



नई दिल्ली : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने लैंडलाइन ग्राहकों के लिए एक धमाका ऑफर लेकर आया है। इसके तहत 15 अगस्त के बाद आने वाले हर रविवार को इसके उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क के मोबाइल और लैंडलाइन फोन पर अनलिमिटेज कॉल मुफ्त में कर सकेंगे। 

बीएसएनएल सूत्रों के मुताबिक, कंपनी का यह कदम लैंडलाइन व्यापार को बढ़ाने के लिए उठाया गया है। इस संबंध में बीएसएनएल ने देश भर के सभी सर्किलों को निर्देश जारी कर दिए हैं, ताकि सभी उपभोक्ताओं को यह सुविधा मिल सके। यह ऑफर बीएसएनएल की पूर्व में घोषित की गई रात में मुफ्त बातचीत की लोकप्रिय योजना का अगला कदम है। रात में मुफ्त बातचीत योजना के तहत रात 9 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल कर सकते हैं।
बीएसएनएल के दिल्ली स्थित मुख्यालय से सभी सर्किलों के प्रबंधकों को भेजे गए निर्देश के मुताबिक, टैरिफ कमेटी की सिफारिश पर सक्षम प्राधिकारी ने सीएफए (कंज्यूमर फिक्स्ड एक्सेस) को मंजूरी दे दी है। इसके अंतर्गत 15 अगस्त, 2016 से पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर मोबाइल और लैंडलाइन पर बीएसएनएल लैंडलाइन द्वारा हर रविवार को निशुल्क कॉल की जा सकती हैं।

बीएसएनएल सूत्रों के मुताबिक, दूरसंचार मंत्रालय द्वारा रविवार को इस योजना की घोषणा बड़े पैमाने पर की जाएगी। इतना ही नहीं, 15 अगस्त के बाद 90 दिनों के भीतर बीएसएनएल लैंडलाइन का नया कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को इसके लिए निर्धारित मासिक किराये के रूप में केवल 49 रुपये चुकाने होंगे। साथ ही नए कनेक्शन के लिए लिया जाने वाला 500 रुपये का इंस्टॉलेशन शुल्क भी मुफ्त रहेगा।

Follow by Email