'कहानी 2' का टीजर रिलीज, 'मोस्ट वान्टेड' विद्या बालन की तालाश जारी


'कहानी 2'


खबरदार, मोस्ट वॉन्टेड दुर्गा रानी सिंह फरार है, उन पर मर्डर और अपहरण का आरोप है. 36 साल की इस महिला की पहचान है गोरा रंग और कद 5 फुट 4 इंच. यह ब्रेकिंग न्यूज Pen india की ओर से जारी की गई है. दरअसल यही है विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'कहानी 2' का टीजर.

विद्या बालन स्टारर हिट फिल्म 'कहानी' की सीक्वल 'कहानी 2' का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में न्यूज एंकर को मोस्ट वॉन्टेड करार दी गई दुर्गा रानी सिंह के बारे में जानकारी देते हुए दिखाया गया है. दुर्गा रानी सिंह के किरदार में विद्या बालन एक बार फिर सिनेप्रमियों को मिस्ट्री और क्राइम की दुनिया से आमना सामना करवाने वाली हैं. फिल्म के टीजर और पोस्टर को जिस अनोखे अंदाज में जारी किया गया है उससे फिल्म के लिए सस्पेंस और थ्रि‍ल और बड़ गया है अब फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार रहेगा.

आपको बता दें कि विद्या ने 'कहानी' में एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया था, जो पति को ढ़ूंढने के लिए एक मिशन पर रहती हैं. उम्मीद की जा रही है विद्या की पिछली फिल्म 'कहानी' की तरह ये फिल्म इस साल की धमाकेदार फिल्म हो सकती है. यह फिल्म 2 दिसम्बर 2016 को रिलीज होगी. फिल्म में विद्या के साथ अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में हैं.

Follow by Email