10 Dec 2016

'हां, मैंने पैसों की खातिर रचाया स्वयंवर', राखी का खुलासा


Got engaged to Elesh Parujanwala for money: Rakhi Sawant


Got engaged to Elesh Parujanwala for money: Rakhi Sawantक्या आपको राखी सावंत का स्वयंवर याद है ? वही स्वयंवर जिसमें राखी ने एनआरआई इलेश पारुजनवाला से सगाई की थी और शादी करने की घोषणा की थी। लेकिन बाद में राखी ने अपनी सगाई तोड़ दी जिसे लेकर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई..यहां तक कहा कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए ये स्वांग रचा था।

लेकिन अब जाकर राखी ने खुलासा किया है कि उन्होंने इलेश से सगाई क्यों की ?

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी ने कहा, 'मैंने इलेश से सगाई सिर्फ और सिर्फ पैसों के लिए की क्योंकि मैं एक फ्लैट खरीदना चाहती थी। मैं झूठ क्यों बोलूंगी ? मैं किसी से भी सिर्फ इसलिए शादी नहीं करना चाहती थी कि बाद में उन्हें तलाक देना पड़े।

इसके अलावा मीडिया ने मेरी जो छवि बनाई है उसकी वजह से मुझे अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे। इसलिए मैं किसी जवान लड़के या न्यूकमर से शादी नहीं करना चाहती, बल्कि एक मेच्योर और दौलतमंद आदमी से शादी करना चाहती हूं जो मेरा और मेरी जरुरतों का ध्यान रखे।'

राखी सावंत का ये खुलासा बेहद चौंकाने वाला है। उस वक्त भी राखी ने सभी को चौंका दिया था जब उन्होंने अपने स्वयंवर में शामिल हुए लोगों को छोड़कर एक एनआरआई को अपना वर चुना। उस वक्त सभी को लगा कि दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन अचानक ही फिर राखी ने ये कहकर सभी को चौंका दिया था कि इलेश अपना गुजारा वड़ा पाव बेचकर कर रहे हैं और इसलिए वो उनसे शादी करने के बारे में विचार करेंगी। उसके बाद राखी ने इलेश से नाता तोड़ लिया।

Follow by Email