28 Jul 2017

अक्षय कुमार भी बचपन में हुए थे यौन शोषण के शिकार, खुद बयां की पूरी कहानी


अक्षय ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आयोजित एक प्रैस कॉन्फ्रेंस में अपने साथ हुई इस घटना को खुलकर सभी के साथ साझा किया।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से हैं जो कि रियल लाइफ हीरो हैं। जवानों के लिए आर्थिक मदद करना हो या गरीबों और जरूरतमंदों को डोनेशन देना, उनके कदम लोगों को लगातार बेहतर बनने और दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। अक्षय की जिंदगी की कहानी भी कम फिल्मी नहीं है। चांदनी चौक में पराठे वाली गली से मॉडलिंग और मार्शल आर्ट में उनका टैलेंट सभी कुछ फिल्म के किसी हिस्से जैसा लगता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय की जिंदगी का एक हिस्सा वह भी है जब उन्हें सेक्सुअल एब्यूज का शिकार होना पड़ा था। अक्षय ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आयोजित की गई एक प्रैस कॉन्फ्रेंस में अपने इस बुरे अनुभव को साझा किया।
अक्षय ने बताया कि जब वह छोटे थे तो उनका लिफ्टमैन उन्हें गलत ढंग से छूने की कोशिश किया करता था। अक्की क्योंकि अपने माता-पिता से खुलकर बात किया करते थे इसलिए उन्होंने इसका जिक्र अपने पेरेंट्स से किया। बाद में वह शख्स ऐसी ही हरकतों के चलते पकड़ा गया। अक्षय ने लोगों से अपील की कि वह अपने बच्चों के साथ मुखर हों और बच्चे भी ऐसी किसी भी घटना के होने पर खुलकर अपने माता-पिता के सामने इसे रखें। गौरतलब है कि अक्षय को हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। नगर निगम की तरफ से अक्की अब मुंबई वालों को जागरुक करेंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय जल्द ही फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित यह फिल्म लोगों को घर-घर में टॉयलेट बनवाने और इस्तेमाल करने को लेकर प्रेरित करेगी। श्री नारायण सिंह निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Source - Jansattha

Follow by Email